फेस्टिव सीजन में हर बैंक ही कई तरह के ऑफर देने लगते हैं और इस बार फेस्टिव सीजन पिछले कुछ वर्षों से बहुत ही खास है, क्योंकि पिछले कुछ वर्षों से हम लोग किसी भी फेस्टिवल का उपभोग दिल से नहीं कर पा रहे थे.

Cheapest car loans

Cheapest car loans

इसीलिए इस बार हर बैंक ने ही कोई ना कोई ऑफर दिया है, जैसा कि हम लोग जानते हैं साल के आखिरी दिनों में ज्यादातर लोग ही गाड़ियां खरीदना पसंद करते हैं, या अपनी गाड़ी को एक्सचेंज करते हैं और इसीलिए उन्हें कार लोन की आवश्यकता होती है.

हर फेस्टिव सीजन में ही हमें कार के ऊपर कई सारे ऑफर देखने को मिल जाता है उनमे से खास है, कार लोन, और इस बार भी हमें कार लोन पर ऑफर देखने को मिला है.

कई सारे बैंक ने अपने कार लोन की ब्याज दर को कम कर दिया है, जिससे आपको ईएमआई भी कम देना पड़ेगा और आप कम ईएमआई के साथ एक मजेदार गाड़ी का आनंद ले सकते हैं. 

आज हम लोग आपके लिए 5 Cheapest कार लोन के बारे में जानकारी लेकर आए हैं जहां पर आपको बहुत ही कम इंटरेस्ट रेट के साथ कार लोन दिया जा रहा है- 

कार लोन की इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है State Bank of India, जहां पर आपको 8.10% to  8.90% तक के इंटरेस्ट रेट पर ही कार लोन दिया जा रहा है, और सबसे अच्छी बात है यहां पर आपसे कोई भी प्रोसेसिंग फी नहीं लिया जा रहा है. 

अगला बैंक है ICICI Bank. यहां पर फिलहाल के लिए कार लोन 8.25% से शुरू हो रहा है, और प्रोफेसर फी यहां पर आप से थोड़ा सा ज्यादा लिया जा रहा है जो ₹ 5,500 - ₹ 8,500 देना पड़ेगा।

इस लिस्ट पर इस तीसरा नाम है Punjab National Bank, यहां पर 8.35% से कार लोन शुरू हो रहा है, 

और प्रोसेसिंग फी यहां पर आपको लोन अमाउंट 0.25% या (Minimum Rs. 1000/- Maximum Rs. 1500/-) का देना होगा

अगला बैंक है HDFC Bank यहां पर भी आप कार लोन 8.35% से शुरू हो रहा है,.

और प्रोसेसिंग 0.5% अमाउंट का या (Minimum of Rs.3500/- and Maximum of Rs.8000/- देना होगा।

हमारे इस लिस्ट में आखिरी बैंक है Bank of Baroda यहां पर फिलहाल के लिए कार लोन की ब्याज दर है 8.45% से 11.45 तक.

प्रोसेसिंग फी फिलहाल के लिए यहां पर नहीं लिया जा रहा जो एक बहुत ही अच्छी बात है.